Sunday 18 March 2018

5 must have gadgets

5 Must Have Gadgets

Hello oll portal ke pathko,
           आजकल हर कोई इंटरनेट इस्तेमाल कर रहा है और उसके साथ हे ऑनलाइन शॉपिंग भी कर रहा है। इसी लिए आज में आप सब को कुछ ऐसी चीजे बताऊंगा जो आपके  फायदेमंद होगी और मुझे भरोसा भी है की आपको ये जरूर पसंद आएंगे।  इनकी कीमत भी काफी कम है जिस वजह से आप इसे जरूर खरीद सकते है। इस पोस्ट के इलावा भी मैंने पहले कुछ पोस्ट लिखे है जिन्हे आप पढ़ सकते है और उनके लिंक निचे दिए है। 

1.)Magic Keyboard Cleaner Gel – Sticky Jelly Gum removes Dust, Hair and Crumbs from Keypad, Air Vent



यह एक ऐसा यंत्र है  जो आपके keyboard या mobile आदि के ऊपर से धुल को हटा सकते जिससे वे काफी अच्छे से साफ़ हो जाते है यह एक gel  के रूप में होता है जिसे न पानी की जरूरत है और न ही किसी ओर चीज की। 

2.)Anti Theft Burglar Pad Lock Alarm Security Siren


अगर आपको कोई ताला खरीदना है तोह में तोह आपको यही कहूंगा ये सबसे बेहतर ताला है क्योंकि इसमें एक siren भी है जिसमें अगर आप गलत चाबी या आपके इलावा कोई और खोलने की कोशिश करेगा तो ये आवाज करने लग पड़ेगा वो भी बहुत ज्यादा शोर। 

3.)10 in 1 Office Combo Toolkit Scissors Measurig Tape Stapler Opener Punch Ruler


अगर आप हाल हे में कोई ननया औज़ार या गैजेट खरीदना चाहते है तोह में आपको यही  इसे जरूर खरीदे क्योंकि इसे खरीदने पर आपको ऐसा नहीं लगेगा की आपने एक चीज खरीदी है बल्कि ऐसा लगेगा की आपने 10  चीजे खरीदी है क्योंकि ये  गैजेट है जिसके अंदर दस और गैजेट है जिन्हे आप अपनी रोजाना ज़िन्दगी में इस्तेमाल कर सकक्ते है और आपको काफी फायदा। 

4. )103 Keys Silicone Rubber Waterproof Flexible & Foldable Wired USB Keyboard For Laptop, PC


कबि आपने ऐसा सोचा की काश  रबर जैसा होता जो कम जगह घेरता और वाटरप्रूफ भी होता और अगर खिन लेकर जाने की जरूरत हो तोह बड़ी आसानी से पैक भी हो जाये तोह आपकी इच्छा पूरी हो चुकी क्योंकि आज में आपको ऐसे कीबोर्ड के बारे में बताने वाला वाला हु जिसमें ये सारी खूबियां है 

5.)Mp3 Player Sunglasses Goggles Expandable Up to 32gb


कभी आपने ऐसा सोचा है की काश मेरे sunglases  में ही headphone  होते जिसे की आप बड़े आराम से जॉगिंग करे टाइम या कोई और काम करते वक़्त आराम से गाने सुन सकते तोह उसी जरूरत को ध्यान में रखकर ये gadget  बनाया गया है पर इसका बैटरी बैकअप िस्टना ाचा नहीं है जितना की होना चाहिए पर पर फिर भी ये तक थक ही है 

Top 4 best headphones to buy under rs.1000

0 on: "5 must have gadgets"

About | Sitemap | Privacy Policy | Contact |